भाजपा नेता की मां के साथ छिनैती, पता पूछने के बहाने घर के सामने छीन ली कानों की बालियां

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 08:28 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): हरियाणा की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। आए दिन आपाराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आरोपी फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला टोहाना का है, जहां एक भाजपा नेता की मां के साथ छिनैती हो गई। जानकारी के अनुसार जाखल के वार्ड नंबर 12 में भाजपा नेता जोगिंद्रपाल की 70 वर्षीय मां से आरोपियों ने पता पूछने के बहाने कानों की बालियां छीन कर फरार हो गए। सूचान के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले जांच पड़ताल में जुट गई है।  पूर्व मार्केट कमेटी चेयरमैन और भाजपा नेता की मां हैं 70 वर्षीय इंद्रा। 

PunjabKesari

जाखल मंडी के वार्ड नंबर 12 में एक भाजपा नेता जोगिंद्रपाल की 70वर्षीय बुजुर्ग माता इंद्रा देवी से अज्ञात आरोपी मकान का पता पूछने के बहाने कानो की बालियां छीनकर ले गए। आरोपी ने योजना के तहत किसी मकान का पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिला को घर के गेट पर बुलाया। जैसे ही बुजुर्ग महिला अपने मकान के दरवाजे पर पहुंची तो अज्ञात आरोपी उसके दोनों कानों से सोने की बलियां छीन कर फरार हो गया।

PunjabKesari

दिन दिहाड़े मंडी में घटित घटना से महिलाओं में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस सीसीटीवी खांगलने में जुट गई है, ताकि आरोपियों का सुराग लगाया जा सके। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी महिला के कान से सोने की बलियां छीनकर ले गए हैं, महिला के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static