पति का इलाज करवाने अस्पताल गई थीं महिला, घर से 20 तोले सोना व 3 लाख रुपए चुरा ले गए चोर

1/20/2023 8:00:02 PM

हांसी(संदीप) : अज्ञात चोरो ने हांसी में पुरानी सब्जी मंडी स्थित दादी मंदिर वाली गली में एक बंद आवास को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के आभूषण व करीब तीन लाख रुपये की नगदी सहित अन्य सामान चुरा लिया। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर किला बाजार पुलिस चौकी व शहर थाना प्रभारी ने पुलिस व एसएफएल टीम के साथ मौके का निरीक्षण किया और मकान मालिक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

3 दिन पहले ढाई लाख रुपए में बेची थी गाड़ी

 

पुलिस को दी गई शिकायत में मकान मालिक गरिमा  ने बताया कि 16 जनवरी की रात उनके पति महेंद्र ठकराल की तबीयत खराब हो गई थी। वह अपने बच्चों से साथ पति को लेकर अस्पताल गई थी। अगली सुबह जब वे अपने घर गए तो उन्होंने मकान की ग्रिल उखड़ी हुई देखी। अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था और कमरे में रखी अलमारी भी खुली हुई थी। उन्होंने बताया कि अलमारी में रखा 20 तोले सोना व करीब 500 ग्राम चांदी के आभूषण व करीब तीन लाख रुपए की नगदी गायब मिली। इसी के साथ चोर एक लैपटॉप व दो एलईडी सहित काफी सामान लेकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि उनके पति अशोक ठकराल हृदय रोग के मरीज हैं। महिला ने बताया कि तीन दिन पहले ही उन्होंने ढाई लाख रुपए में एक गाड़ी बेची थी और पहले से भी घर में 30-40 हजार रुपए रखे हुए थे।

 

 

छत में लगी ग्रिल तोड़कर घर में दाखिल हुए थे चोर

 

महिला ने बताया कि चोर छत के अंदर लगी लोहे की ग्रिल को तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद छत के रास्ते ही वापस फरार हो गए। बंद आवास में चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर नगर परिषद चेयरमैन प्रवीण एलवादी भी मौके पर पहुंचे। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan