चोरों ने मकान में लगाई सेंध, नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 01:33 PM (IST)

कैथल:  शहर में चोरों के हौंसले बुलंद हो चुके है।  पुलिस को दी शिकायत में चक्कू लदाना निवासी निशा रानी ने बताया कि वह महाशय कॉलोनी पट्टी अफगान कैथल की रहने वाली है। उसका पति कुलदीप करीब एक वर्ष पहले उसके चाचा ससुर रामकिशन महाशय कॉलोनी पट्टी अफगान कैथल के मकान पर किराए पर रहने लगा था। पति करीब एक महीने पहले विदेश चला गया। इसके बाद वह अपने दोनों लड़कों के साथ उस मकान पर किराए पर रहती है।

वह 11 जून को करीब रात साढ़े 10 बजे अपने घर का ताला लगाकर बच्चों को साथ में लेकर चाचा ससुर के मकान पर सोने के लिए चली गई। जब वह 12 जून को सुबह पांच बजे अपने घर पर आई तो घर के दरवाजा का ताला टूटा मिला। कमरे में रखी अलमारी व बेड का सारा सामान बिखरा पड़ा था। मकान के कमरे में लगी 42 इंच एलईडी गायब थी। जब उसने अपने साड़ी शीशा के डोर को खोलकर चेक किया तो उसमें से एक जोड़ी बाली, एक जोड़ी पायल, कान के कोके तीन, दो नथनी, पैरों की चुटकियां सहित 20 हजार रुपये गायब थे।

दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव तारांवाली निवासी निशान सिंह ने बताया कि 11 जून को छोटी मंडी चीका से चोर उसकी मोटरसाइकिल चुराकर ले गए। तीसरे मामले में गुहला थाना में दी शिकायत में बिजली निगम के उपमंडल अधिकारी तरसेम ने बताया कि 28 व 29 मई की रात को माजरी गांव के किसान प्रीतम के खेत से चोर ट्रांसफार्मर का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने चारों मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static