चोरों ने कंप्यूटर दुकान में की दिनदहाड़े चोरी, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई वारदात

8/24/2021 11:45:35 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर नगरपालिका रोड पर एंजल कंप्यूटर दुकान में चोर दिन दिहाड़े घुस कर गल्ले का ताला तोड़ उसमें रखा रूपयों से भरा बैग चोरी कर फरार हो गए। दुकान संचालक उस समय दुकान के गेट का ताला लगा कर घर खाना खाने गया था। जब वह दुकान पर आया तो उसे चोरी की घटना का पता चला। जिसके बाद दुकानदार ने चोरी की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस को दी है।



एंजल कंप्यूटर दुकान के संचालक बसंत विहार निवासी कमल चांदना ने बताया कि दोपहर को दुकान के गेट को बंद कर खाना खाने के लिए घर गया था। कुछ देर बाद जब वह दुकान पर वापिस लौटा तो उसकी दुकान का गेट खुला था और गल्ले का ताला भी टूटा हुआ था। उसने जब गल्ले को चैक किया तो उसके गल्ले में रखा रूपयों से भरा बैग भी गायब था। उसने तुरंत दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग चैक की तो उसमें दिखा कि स्कूटी पर सवार होकर दो युवक उसकी दुकान के सामने आ कर रूके जिसमें से एक युवक स्कूटी से उतरा और दुकान के गेट का ताला तोड़ कर दुकान में घुस गया। चोर ने दुकान में घुसते ही गल्ले का लॉक तोड़ा और उसमें रखा रूपयों से भरा बैग चोरी किया और स्कूटी पर अपने साथी सहित फरार हो गया। कमल चांदना ने बताया कि बैग में करीब 90 हजार रूपये व उसके क्रेडिट व डेबिट कार्ड थे।

वहीं गन्नौर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दुकान संचालक कमल चांदना की शिकायत पर थाना गन्नौर पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुटी है। जल्द ही चोरों का पता लगा कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam