चोरों ने 4 दुकानों के चटकाएं ताले, चांदी के सिक्कों सहित चुराया हजारों रुपए का सामान

2/18/2021 8:31:32 AM

लाडवा : कस्बे में चोरी की घटनाओं में कुछ दिनों की खामोशी के बाद चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। चोरों ने एक ही रात में  चार दुकानों के  ताले चटका कर अपनी मौजूदगी का एहसास करा दिया है। मंगलवार देर रात अज्ञात चोरोंं ने रेड रोड पर ज्वाला जी मंदिर के पास चार दुकानों क ताले तोड़कर हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

दुकानदार राकेश गर्ग नीरज गोयल प्रत्येक अनुभव गर्ग  तथा संजय ने बताया कि मंगलवार रात को वह अपन दुकान अच्छी तरह बंद करके गए थे। लेकिन जब सुबह दुकान पर आकर देखा तो दुकान के ताले टूटे हुए थे तथा सामान बिखरा पड़ा था। राकेश गर्ग ने बताया कि अलमारी में रखे चांदी के सिक्के गल्ले में रखी हजारों रुपए की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वहीं दुकानदार नीरज गोयल नेे बताया कि वह मोबाइल रिपेयर का काम करता है। उसकी दुकान में आए हुए 4 पुराने मोबाइल, एक नया फोन भी चोरी हो गया है।

54 गांवों व लाडवा शहर के लिए सिर्फ एक पी.सी.आर.
लाडवा थाने में कस्बे व आसपास के 54 गांवों के लिए सिर्फ एक ही पी.सी.आर. है। ऐसे में जब गस्त ही नहीं होगी तो चोरी की घटनाओं का बढऩा स्वाभाविक है। लाडवा थाना प्रभारी की पी.सी.आर. के अलावा थाने में दूसरी पी.सी.आर. का ना होना कस्बा वासियों में चर्चा का विषय बना हुआ है। कस्बा वासियों को दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन से शहर में गैस ज्यादा से ज्यादा गश्त बढ़ाने की मांग की। जब थाना प्रभारी प्रेम सिंह से बात की गई तो उन्होंने माना कि लाडवा थाने में सिर्फ एक ही पी.सी.आर. है लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ स्कूटी राइडर शीघ्र ही लाडवा थाने की में आने की संभावना है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana