हांसी में चोरी की बड़ी वारदात, चोरों ने व्यापारी के घर से 50 लाख की ज्वैलरी व कैश पर किया हाथ साफ

7/15/2021 2:35:46 PM

हांसी (संदीप सैनी) : चोरों ने बीती रात हांसी में हुड्डा सेक्टर 6 में स्थित एक मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने मकान मालिक के कमरे की कुंडी बंद कर अलमारी को बाहर निकालकर उनमें रखी सोने की ज्वैलरी व चांदी के पुराने सिक्के चोरी कर ले गए। यहीं नहीं चोर मकान के अंदर खड़ी स्कूटी व बाइक भी चुरा ले गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई। मकान मालिक विजय गर्ग का कहना है कि उनके मकान से करीब 50 लाख रुपए के सोने की ज्वैलरी व कैश चोरी हुआ है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चोर पहले साथ लगते मकान के अंदर घुसे, लेकिन उन्हें वहां अलमारी में कुछ नहीं मिला। इसके बाद वह विजय अग्रवाल के मकान के अंदर आ गए और रसोई की खिड़की तोड़कर मकान में प्रवेश किया। जहां अलमारी को तोड़कर उसमें रखी सोने की करीब 90 तोले की ज्वैलरी, 100 चांदी के सिक्के व करीब एक लाख की नकदी चुरा ले गए। वारदात को रात करीब डेढ़ बजे से ढाई बजे के बीच अंजाम दिया गया। सुबह तीन बजे मकान मालिक विजय अग्रवाल जब उठे तो उन्हें अपने कमरे का गेट बाहर से बंद मिला। जिसके बाद पीछे के गेट से वह दीवार फांदकर मकान में आए तो देखा की सारा सामान बिखरा पड़ा है और अलमारी बाहर पड़ी है।

बताया जा रहा है कि चोर मकान में चोरी करने पैदल आए थे, लेकिन जाते वक्त वह मकान में खड़ी बाइक व स्कूटी भी चोरी कर ले गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर दिखे हैं, लेकिन यह फुटेज साफ नहीं है। सीन आफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच गई और फिंगरप्रिंट लिए हैं। पुलिस का दावा है कि वह वारदात को जल्द सुलझा देगी और चोरी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Manisha rana