बस अड्डे में खड़ी निजी बस को चुरा ले गए चोर

9/11/2019 11:33:30 PM

अमन कपूर(अंबाला): अंबाला कैंट बीएस अड्डे से एक प्राइवेट सोसाईटी की बस चोरी होने का मामला सामने आया है। बस में जीपीएस सिस्टम लगा होने के बावजूद उसके काम न करने की बात भी बस मालिकों ने कबूली है। बस मालिकों का कहना है कि शहर से जगाधरी जाने वाली उनकी बस पिछले एक दो साल से अड्डे में ही पार्क होती थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज खंगालने सहित कई पहलुओं पर जांंच शुरू कर दी है। 

बस मालिक अवतार सिंह ने बताया कि हार रोज की तरह उनके चालक और परिचालक बस को कैंट बस अड्डे परिसर में खड़ी करके अपने घर चले जाते थे और सुबह शहर से जगाधरी रूट पर चलने वाली इस बस को ड्राइवर व कंडक्टर ले जाते थे। उन्होंने कहा कि रात को भी चालक और परिचालक अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद शाम को बस अड्डे पर बस को लॉक करने के बाद खड़ी करके घर चले गए, लेकिन जब सुबह वह वापिस आए तो उनकी बस वहां से गायब थी। 

इसकी रपट लाल कुर्ती पुलिस चौकी में दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने बताया कि शहर बस अड्डा में पानी खड़ा होने की वजह से वह अपनी बस को कैंट ही खड़ी करते हैं। वहीं परिचालक बलजीत सिंह की माने तो वह जगाधरी से वापिस कैंट बस अड्डे में शाम 6 बजकर 48 मिंट पर आए और बस खड़ी करके चले गए। परिचालक ने कहा कि जब सुबह पौने सात बजे वह आए तो बस वहां नहीं मिली। इसकी सूचना अड्डा इंचार्ज और पुलिस में दे दी है। 

Shivam