चोरों ने किया स्कूल में हाथ साफ, चुराए 20 कंप्यूटर

1/18/2017 3:22:51 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत में चोरों का आतंक बदसूरत जारी है। बीती देर रात गांव मुरथल के सरकारी स्कूल से चोरों ने 20 कंप्यूटर के पार्ट्स चुरा लिए। चोरों ने 20 कंप्यूटर एलसीडी और सीपीयू में लगी हार्ड डिस्क के अलावा कीबोर्ड और माउस चुरा ले गए। स्कूल में रात के समय कोई भी चौकीदार मौजूद नहीं रहता। इसका अनुमान चोरों को पहले से ही था। हालांकि पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

सोनीपत के गांव मुरथल के सरकारी स्कूल में बीती देर रात कोई भी चौकीदार नहीं रहता इसका फायदा चोरों ने बखूबी उठाया और स्कूल की कंप्यूटर लैब से चोरों ने 20 कंप्यूटर एलसीडी और सीपीयू में लगी हार्ड डिस्क के अलावा कीबोर्ड और माउस चुरा ले गए। जब सुबह स्कूल खोला गया तो इस चोरी का पता चला। हालांकि इस पूरी वारदात से स्कूल प्रशासन की लापहरवाही भी सामने आई, क्योंकि स्कूल में रात को कोई भी चौकीदार मौजूद नहीं रहता।

इस मामले की जाच कर रहे एएसआई चैन सिंह ने बताया कि हमे गांव मुरथल के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने स्कूल से 20 कंप्यूटर चोरी होने की शिकायत दी थी। मामले की जांच जारी है और मामले में जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।