चोरों ने ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना,  2 किलोग्राम चांदी और नकदी पर किया हाथ साफ

8/26/2021 3:41:14 PM

फतेहाबाद(रमेश): फतेहाबाद की जाखल इलाके में चोरों ने ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया। बीती रात चोरों के द्वारा करीब 1 बजे ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़कर वहां से 2 किलोग्राम चांदी और पच्चीस हजार के करीब नकदी चुराई गई। घटना पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।

चोर के द्वारा पहले दुकान का शटर तोड़ा गया और उसके बाद दुकान में लगे शीशे के गेट को तोड़ने के लिए चोर ने बाहर लगी पानी की टूटी को तोड़ा और 2 टूटीं की पाइप से   शीशा तोड़कर दुकान के अंदर घुसा। चोरों के द्वारा दुकान से करीब 2 किलोग्राम चांदी के जेवरात और पच्चीस हजार के करीब नकदी पर हाथ साफ किया गया। दुकान के मालिक मस्तराम सुबह आए तो उन्हें इस घटना के बारे मे पता चला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी और पुलिस की सीन आफ क्राइम टीम के द्वारा मौके पर जांच शुरू कर दी गई।

ज्वेलरी शॉप के मालिक मस्तराम ने बताया कि देर रात चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़कर करीब 2 किलोग्राम चांदी के जेवरात और पच्चीस हजार के करीब नगदी चुराई है। उनके द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है और पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है। इस मामले में फतेहाबाद जाखल थाना के प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि चोरों के द्वारा एक ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया गया है।  पुलिस द्वारा केस दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है और जल्द चोरों को काबू किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha