चोरों ने 2 दुकानों को बनाया निशाना, हजारों की नकदी व सामान पर किया हाथ साफ

10/14/2019 1:06:41 PM

कलायत (कुलदीप) : कलायत में शनिवार को रेलवे रोड पर स्थित शिवम मैडीकल स्टोर से हजारों की नकदी व अनाज मंडी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास वाली गली में स्थित दुकान में सेंध लगाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक सुमेर सिंह ने बताया कि शनिवार को रोजाना की तरह अपनी दुकान को सही तरीके से बंद करके गया था। सुबह आकर देखा तो दुकान का शटर का ताला तोड़कर एल्युमीनियम से बना शीशे का गेट तोड़कर दुकान में रखा लैपटॉप, इन्वर्टर बैटरी व छत वाले 2 पंखे नदारद मिले।

इसकी सूचना पुलिस को दी गई। आस-पास तलाश की तो पास की झाडिय़ों में इन्वर्टर बैटरी व दोनों पंखे मिले। गली के मोड़ पर सी.सी.टी.वी. कैमरे जांचे तो उसमें रात्रि करीब साढ़े 12 बजे 2 लड़के हाथ में लैपटॉप और चोरी किया सामान ले जाते दिखे।

रेलवे रोड पर शिवम मैडीकोज संचालक सोहन ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजे मेरी दुकान पर लगा एल्युमीनियम के शीशे का ताला तोड़कर दराज में रखे करीब 27,000 की नकदी ले उड़े। मैं रोज की तरह दोपहर को घर खाने गया था। जब दुकान पर आकर देखा तो ताला टूटा मिला और दराज से रुपए नदारद मिले। चोरी की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने कहा कि चोरी की सूचना मिली है। जांच की जा रही है।

Isha