गुरुग्राम में चोरों का आतंक, करीब 10 दुकानों के शटर उखाड़े(VIDEO)

1/4/2019 3:28:24 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम के खांडसा रोड़ स्थित करीब 10 दूकानों के शटर उखाड़ चोर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए। देर रात हुई इस चोरी की वारदात को चोरों की वारदात में चोरों ने जहां 10 दूकानों में चोरी हुई वहीं इसके अलावा सोहना चौक के पास भी चोरों द्वारा दो बैंकों के शटर उखाड़ने की कोशिश की गई है। हैरानी की बात ये है जिस जगह पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया वहां से महज पुलिस स्टेशन चंद कदमों की दूरी पर हैं। लेकिन चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि वह वारदातों को तसल्ली बक्स अंजाम देकर फरार हो गए।

बता दे कि ये सभी दूकानें प्रथम तल पर है और करीब 2 बजे से 4 बजे के बीच चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वहीं लोगों को कहना है कि पुलिस देर रात तक गस्त करती है,लेकिन इसके बाद भी चोरों ने आसानी से इन दूकानों में चोरी कर जाते है। यही नहीं जिस वक्त चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे उस वक्त गुरुग्राम की स्मार्ट पुलिस उन्ही दूकानों के एरिया में सुरक्षा का पहरा दे रही थी। जानकारी के मुताबिक ये सभी दूकानें ऑफिस और कोरियर की दूकानें है। जिसमें से कुछ नकद और बाकी लेपटॉप और दूसरे सामान लेकर चोर फरार हो गए। वहीं कुछ दूकानों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, जिससे चोरी की पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है।

फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में एक टीम को भी गठित कर दिया है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Deepak Paul