रिश्तेदार के घर गए परिवार के घर में लाखों की चोरी, दिन दिहाड़े नकदी और गहने उड़ा ले गए चोर

10/18/2022 5:31:27 PM

अंबाला(अमन): छावनी के डीसी रोड पर दिनदहाड़े लाखों रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। चोरी उस वक्त हुई जब परिवार घर पर मौजूद नहीं था। परिवार के लोग वापस आए तो घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोरी ने खाली घर से नकदी और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा है, जिसमें कुछ संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस

 

जानकारी के अनुसार अंबाला छावनी के डीसी रोड पर रहने वाला एक परिवार अपने रिश्तेदारों के घर पंचकूला गए हुए थे। शाम को घर पहुंचे तो उन्होंने अपने घर का ताला टूटा देखा और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।  लाखों की नकदी और जेवर भी गायब थे। पड़ोस मे लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्धों की तस्वीरें कैद हो गई, जिसमें चोर पानी के कैंपर में सामान भरकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। घरवालों का कहना है कि उनकी मेहनती की पूंजी को चोर लेकर फरार हो गए हैं। उनके पास अब कुछ भी नहीं बचा है।

 

 

पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने चोरी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी बरामद की है, जिसमें कुछ संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही सीसीटीवी के आधार पर चोरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan