लाखों का माल साफ करने के साथ CCTV कैमरा व DVR भी साथ ले गए चोर(VIDEO)

12/1/2019 6:44:56 PM

सोनीपत (पवन राठी): गन्नौर में रेलवे रोड पर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। शातिर चोर दुकान में लूटपाट करने के बाद वहां पर लगा सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर भी साथ उखाड़ ले गए। हालांकि पड़ोस में लगे एक अन्य सीसीटीवी कैमरे में चोरों की हरकत कैद हो गई है। फिलहाल, पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने अंकित इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान से लाखों के सामान पर किया हाथ साफ किया है। चोर सीसीटीवी कैमरा डीवीआर भी अपने साथ ले गए हैं। वहीं आरोप लगाया जा रहा है कि मामले में पुलिस ने बड़ी लापरवाही की है, दुकान मालिक ने बताया कि फोन करने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुची थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच की जाच कर रही है।



दुकानदार ने बताया है कि उन्हें सूचना मिली थी कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। जब देखा गया तो दुकान से एलईडी और अन्य सामान चोरी है। करीब डेढ़ लाख के सामान चोरी हुआ है अभी और अनुमान लगाया जा रहे हैं। वह दुकानदार ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। दुकानदार का कहना है कि पुलिस के पास फोन किया। लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची और फिर बाद में बहुत देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

गन्नौर थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि दुकान से चोरी की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस पहुंच कर जांच में जुटी हुई है। वही उनका कहना है कि पुलिस गश्त को बढ़ाया जाएगा और चोरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।



शटर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी
उधर, गोहाना मेन बाजार स्थित चोरों ने देर रात एक कपड़े की दुकान का शटर का ताला तोड़ कर दुकान में रखे लाखों रुपए के कपड़े पर हाथ साथ कर दिया। घटना का पता तब चला जब दुकानदार सुबह अपनी दुकान पर आया। वहीं घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दुकान मालिक पंकज गोयल ने बताया कि उसकी नव्या गारमेंट के नाम से कपड़े का शोरूम है। कल रात को वो रोजाना की तरहे आठ बजे अपनी दुकान को बंद कर घर चला गया था। सुबह दुकान पर आया तो देखा दुकान के शटर के दोनों ताले टूटे हुए थे। चोरो ने दुकान के अंदर से गर्म जैकेट के इलावा कई और सामान गायब था, जिससे उसे लाखों का नुकसान हुआ है। 

Shivam