एक साथ कई दुकानों के AC की पाइप और वायरिंग को ले उड़े चोर, CCTV में कैद हुआ आरोपी

12/30/2021 2:12:09 PM

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर के  सेक्टर 17 हुड्डा की मार्केट यहा दिन रात लोगो का आना जाना लगा रहता है। यहां पर चोरों ने न तो किसी दुकान के ताले तोडे़ और न ही किसी का कोई भारी भरकम समान उठाया, बल्कि चोरों ने एक हिस्से की मार्केट में लगे हुए ए सी के पाइप व वायरिंग को उखाड ले गए। फिल्हाल चोरी की वारदात में एक चोर केमरे में कैद हुआ है।

बताया जा रहा है कि चोरों ने इस वारदात को अंजाम देने से पहले लाइटों को तोडा और फिर छत पर चढ़कर दर्जनों एसी के पाइप और वाइरिंग को काट कर चोर अपने साथ ले गए। बता दें कि हुडडा सेक्टर 17 में रात 11 बजे के बाद किसी को भी आसानी से एंट्री नहीं मिलती क्योंकि यहां सभी जगह प्रवेश द्वार बंद कर एक दो दरवाजों पर चौंकी दार बैठते है। 

वहीं लोगों ने जब सुबह दुकानें खोली तो पहले तो किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन कुछ जगह पर एसी के तारे लटकी हुई देख जब शक हुआ तो तब जाकर छत पर देखा तो सभी एसी के पाइप और वाइरिंग को उखाड कर कापर चोरी हुए थे। हालांकि एक दुकानदार का तो कंपरेसर भी चोरी करने के लिए प्रयास किया गया था। फिल्हाल पुलिस ने सीसी फुटेज को कब्जे में लेने के बाद चोर की तलाश शुरु कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana