चोर उखाड़ ले गए देना बैंक का ATM, 4 से 5 लाख था कैश

6/25/2019 5:57:44 PM

पलवल (गुरुदत्ता गर्ग): जिले में बदमाशों द्वारा एटीएम मशीन को काटकर व उखाड़ कर ले जाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। बदमाश आए दिन किसी ना किसी बैंक की एटीएम मशीन को काटकर व उखाड़ ले जाते है और पुलिस मामला दर्ज कर जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात करती रहती है। ऐसा ही एक मामला पलवल के गांव पृथला में देखने को मिला जहां बदमाश बीती देर रात देना बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। एटीएम मशीन में करीब 4 से 5 लाख रुपए का कैश बताया जा रहा है। सुचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।  

गौरतलब है कि करीब पांच महीने पूर्व हसनपुर में बदमाशों द्वारा एटीएम मशीन को उखाड़कर ले जाने की घटना से भी प्रशाशन ने कोई सबक नही लिया। उस घटना के बाद अगर पुलिस प्रशासन व बैंक अधिकारी कोई सबक ले लेते तो और एटीएम उखाड़ने व काटने की घटनाएं नही होती। देना बैंक के ब्रांच मैनेजर प्रतीक कुमार मीणा ने बताया कि बैंक के सभी सदस्य बीती रात बैंक को बंद करके घर चले गए थे। आज सुबह 6 बजे उन्हें सुचना मिली कि बीती देर रात बदमाश बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले गए जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और इसकी सुचना पुलिस को दी।

सुचना मिलते ही सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ब्रांच मैनेजर ने बताया कि एटीएम मशीन में करीब 4 से 5 लाख रुपए की कैश था। जिसे बीती रात बदमाश उखाड़ कर ले गए। वही मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस मामले की जाँच कर सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में लगी हुई है और जल्द बदमाशों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 

Isha