हथियार के बल पर दुकानदार से 60 हजार की लूट, DVR साथ ले गए चोर

9/25/2018 5:15:23 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में पुलिस पस्त है तो बदमाश मस्त है जी हां यह बात हम इसलिए कह रहे है क्योकि फरीदाबाद में आये दिन लूट ,चोरी ,मर्डर रेप ,गैंग रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला शहर की एक नंबर की मार्किट से सामने अाया है, जहां पिस्तौल के बल पर दुकानदार से बदमाशों ने 60 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। लेकिन बदमाश जाते -जाते सीसीटीवी और डीवीअार को भी साथ में ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित दुकानदार हाकमचंद ने बताया कि वे अपनी दूकान खोल रहा था की उसी वक्त मुंह पर रुमाल बांधे हुए तीन युवक आए और सरसो का तेल मांगा। जब बदमाशों को तेल की बोतल देकर रुपए मांगे। तभी दो युवकों ने उस पर कट्टा तान दिया और धमकाया कि जितने पैसे हैं निकाल दे वरना तूझे गोली मार दी जाएगी।  इस पर दुकानदार घबरा गया और गल्ले में पड़े करीब साठ हजार रूपए उन लूटेरो को निकाल कर दे दिए।

हालाकि चोर सीसीटीवी व डीवीअार साथ ले गए हैं लेकिन पास की दुकान में लगे सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई। 

वहीं  डीसीपी एनआईटी के मुताबिक तीन नकाबपोश बदमाशों ने दूकान से हथियार के बल पर लूट की है। पुलिस और क्राइम ब्रांच साइबर सेल की मदद से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है ओर जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। 

Deepak Paul