बदमाशों के होसलें बुलंद, दिनदहाड़े ऑटो चालक से लूटी 27 हजार की नकदी

12/23/2019 10:20:02 AM

हथीन (ब्यूरो) : बदमाशों के हौंंसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि अब दिनदहाड़े लूटपाट करने लगे हैं। जिसका प्रत्यक्ष परिणाम रविवार की सुबह का है। दरअसल हुआ यूं कि एक ऑटो चालक जो कि गुडग़ांंव में ऑटो चलाता है, रविवार की सुबह वह अपने गांव खिल्लूका आ रहा था कि मिंडकोला रोड स्थित नहर के पुल के पास एक कार सवार छह हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोककर हथियार की नोंंक पर 27 हजार 500 रुपए की नकदी लूट ली और फरार हो गए।

उक्त बदमाशों में से तीन बदमाशों की ऑटो चालक ने पहचान कर ली है। पीड़ित ऑटो चालक ने तीन नामजद सहित है छह बदमाशों के विरुद्ध शहर पुलिस चौकी में लिखित रूप में शिकायत कर कानूनी कार्र्यवाई की मांग की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मढियाकी निवासी तय्युब पुत्र इसाक हालआबाद खिल्लूका ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह गुडग़ांंव में ऑटो चला कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करता है। रविवार की सुबह वह अपने भाई से घरेलू काम के लिए 2 हजार रुपए लेकर अपने गांव खिल्लूका के लिए चला था। उसका कहना है कि पैसों के बारे में उसके कुछ साथियों जो कि गुडग़ांव में टैक्सी चलाते हैं उनको जानकारी थी।

जैसे ही वह हथीन से पहले मिंडकोला रोड पर सुबह करीब 10 बजे नहर के पुल के पास पहुंचा तो इसी बीच उसके ऑटो के सामने एक स्विफ्ट डिजायर कार लगा दी। आरोप है कि कार में से 6 व्यक्ति अपने हाथों में डंडा-रॉड व देसी कट्टा लेकर मुंह पर कपड़ा लगाए हुए थे ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की तथा सिर पर कट्टा लगाकर उसकी जेब में रखे 26 हजार रुपए तथा दूसरी जेब में रखे 1500 रुपए की लूट कर फरार हो गए।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में तैय्युब ने कहा कि तीन लुटेरों जिनके नाम साकिर, साबिर व काला निवासी सलंबा थाना नूंह को पहचान लिया है। जबकि तीन अन्य को नहीं पहचान पाया। पीडित ने हथीन थाना पुलिस से फरियाद की है उक्त बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्र्यवाई की जाए और मेरे पैसे दिलाए जांए। इस संदर्भ में जब शहर पुलिस चौकी इंचार्ज टेकसिंह से संपर्क साधकर पूछा तो उन्होंने बताया कि मौका निरीक्षण करने के पश्चात पता चला है कि यह आपसी लेनदेन का मामला है। लूटपाट की घटना की जो सूचना दी गई है वह निराधार है।

Isha