सरकारी स्कूल के जेबीटी अध्यापक पर तीसरी कक्षा की छात्रा से रेप का आरोप (VIDEO)

7/16/2018 3:05:12 PM

नारनौंद(हरकेष): नारनौंद के अंतर्गत आने वाले एक गांव बडाला में गुरु व शिष्य के रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है। हैवानियत से भरी इस खबर को सुनकर हर किसी का दिल दहल उठा है। मात्र तीसरी कक्षा की छात्रा को उसी के अध्यापक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। छात्रा इतनी डरी सहमी थी कि उसने किसी को नहीं बताया लेकिन जब दर्द बढ़ता गया तो परिजनों ने बच्ची का मेडिकल करवाया तो उनके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई।



ग्रामीणों ने घटना की सूचना मिलते ही सोमवार को स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया और आरोपी अध्यापक के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करते हुए सभी स्टाफ सदस्यों को बदलने की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, सीन ऑफ क्राइम व शिक्षा विभाग के आला अधिकारी स्कूल में पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से आरोपी अध्यापक पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं जिला शिक्षा अधिकारी बलजीत सहरावत ने ग्रामीणों को स्कूल से सभी स्टाफ सदस्यों को बदलने का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है, और जिला शिक्षा अधिकारी ने तुरंत प्रभाव से सभी महिला अध्यापिकाओं को इस विद्यालय में पढ़ाने के लिए लगाया है।

Shivam