Haryana Top10: SYL विवाद पर हरियाणा-पंजाब CM की तीसरी बैठक बेनतीजा, अपने पुराने स्टैंड पर टिके भगवंत मान, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

12/28/2023 10:06:39 PM

डेस्कः सतलुज-यमुना लिंक नहर (एसवाईएल) विवाद पर को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के बीच हुई बैठक बेनतीजा रही। इस बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत की कर रहे थे। वहीं बता दें कि दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच इस विवाद को लेकर यह तीसरी बैठक है, जो बेनतीजा रही।

दुष्कर्म का आरोप लगा समझौते के लिए नौकरानी ने मांगा 8 लाख, रोडवेज चालक ने निगला जहर

 हरियाणा में एक रोडवेज कर्मचारी ने ब्लैकमेलिंग के चलते आत्महत्या का प्रयास किया है। पीड़ित की पहचान रोडवेज चालक जगबीर सिंह उर्फ काला के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार रेप केस में एक गैंग ने समझौते के नाम पर 8 लाख रुपए की डिमांड की थी। जिसका सौदा 5 लाख रुपये में तय हुआ था। 

अवैध हथियारों के जखीरे के साथ 3 बदमाश गिरफ्तार, 18 हथियार, 53 कारतूस व आठ मैग्जीन बरामद

अवैध हथियारों का एक बड़ा जखीरा भिवानी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कार्रवाई करते हुए पकडऩे में सफलता हासिल की है। गांव नकीपुर में भिवानी सीआईए-2 की छापेमारी के दौरान 18 हथियार, 53 कारतूस व 8 मैग्जीन पुलिस ने ऐसे ही युवाओं से बरामद किए है, जिनकी उम्र महज 19 से 23 वर्ष है। 

रोहतक में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, पुलिस ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

सांपला थाना के अंतर्गत नेशनल हाईवे-9 पर बने नाले में पुलिस को एक अर्धनग्न महिला का शव पड़ा मिला। पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार महिला का रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने लिए हत्यारोपियों ने नाले में फेंक दिया। महिला के शव के पास दो चाकू भी मिले हैं और गले पर काटने का निशान भी है।

AAP के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. संदीप पाठक 29 दिसंबर को चंडीगढ़ में, चुनावों की तैयारियों को लेकर करेंगे चर्चा

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) और राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक 29 दिसंबर को चंडीगढ़ में हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी और सभी जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। डॉ. संदीप पाठक बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारियों लेकर चर्चा करेंगे और प्रदेश में आम आदमी पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। 

सोनीपत में आग का तांडव, बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नाथूपुर औद्योगिक क्षेत्र में देर रात उस समय सनसनी फैल गई जब एसएनबी नाम से बर्तन बनाने वाली फैक्ट्री में आग लग गई और देखते ही देखते आग ने अपना तांडव मचाया। 

रेवाड़ी के आबकारी विभाग में CM फ्लाइंग की रेड, 24 में से 15 कर्मचारी मिले गैर हाजिर

जिला सचिवालय स्थित आबकारी एवं कराधान विभाग के कार्यालय में आज सुबह सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की। इस दौरान निरीक्षण करने पर 24 में से 15 कर्मचारी गैर हाजिर पाए गए। सीएम फ्लाइंग की कार्रवाई के चलते सचिवालय में अन्य डिपार्टमेंट में भी हड़कंप मच गया। टीम ने गैर हाजिर मिले कर्मचारियों की रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

RTO कार्यालय में CM Flying की छापेमारी , खंगाली गई हैवी लाइसेंस, कॉमर्शियल वाहन रजिस्ट्रेशन आदि की फाइलें

 हरियाणा के कई जिलों में मुख्यमंत्री की छापेमारी से हड़कंप देखने को मिला है।सोनीपत के आरटीओ कार्यालय में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की छापेमारी हुई है। लघु सचिवालय परिसर में स्तिथ परिवहन विभाग के कार्यालय में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता के अधिकारी फ़ाइल खंगाल रहे है।

'गब्बर' ने की राहुल पर टिप्पणी तो इंदुराज ने किया पलटवार, कहा-हुड्डा ने विज को सही कहा था उनकी जगह आगरा में

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का 139वां स्थापना दिवस है। कांग्रेस पार्टी द्वारा इस मौके पर गोहाना स्थित पार्टी कर्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। पार्टी कार्यालय पर बरोदा विधायक इंदुराज नरवाल ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का झंडा फहराया।

तलाकशुदा पत्नी और ससुराल वालों से तंग आकर व्यक्ति ने उठाया खौफनाक कदम, पुलिस ने बहन की शिकयत पर किया मामला दर्ज

तलाकशुदा पत्नी और  ससुराल वालों से तंग आकर दत्ता कॉलोनी निवासी 43 वर्षीय ऑटो चालक राजीव ने दोपहर 12 बजे नहर में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। राहगीरों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गोताखोर को बुलाकर शव को डेढ़ घंटे के बाद दिल्ली पेररल नहर से बाहर निकाला। 

30-31 दिसंबर को होंगे ग्रुप-सी के 5 ग्रुपों के एग्जाम, HC की मंजूरी के बाद कर्मचारी चयन आयोग ने लिया निर्णय

 हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ग्रुप-सी (तृतीय श्रेणी) के पदों के लिए कॉमन पात्रता परीक्षा (सीईटी) के अंतर्गत पांच ग्रुपों के एग्जाम का शैड्यूल जारी कर दिया है। इन ग्रुपों की लिखित परीक्षा 30 और 31 दिसंबर को होगी। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट की मंजूरी के बाद कर्मचारी चयन आयोग ने यह कार्यक्रम घोषित किया है। दोनों दिन दो शिफ्ट में एग्जाम होंगे।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Saurabh Pal