VIDEO: हरियाणा के इस एएसआई ने निकाली बेटे की अनोखी बारात, देखें वीडियो

7/13/2018 11:41:26 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हर परिवार के अंदर खुशी के लम्हों में एक लम्हा परिवार में शादी के समय होता है, जिस लम्हे को परिवार के हर सदस्य बड़े ही धूमधाम से और अपनी आन बान और शान के हिसाब से पूरा करते हैं। हर महंगी से महंगी गाड़ी और महंगे से महंगे बाजे बजाकर शादी में उत्साह किया जाता है, लेकिन हरियाणा पुलिस में एएसआई और फरीदाबाद में ट्रैफिक ताऊ के नाम से शुमार नरेंद्र बल्हारा ने अनोखी मिसाल पेश करते हुए अपने लड़के की शादी में बड़ा ही साधारण तरीके से कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें वीरेंद्र बल्हारा ने अपने निवास स्थान से लेकर सीही गांव तक लड़के की बारात को साइकिल पर ले जाने का फैसला लिया और सभी बारातियों को तिरंगे रंग की पगडिय़ों से सजाया गया और उसके बाद सभी बारातियों ने अपनी अपनी साइकिल से मंडप तक पहुंचने का फैसला लिया।



बारात में शामिल बारातियों ने धोती कुर्ता पहनकर सिर पर पगड़ी लगाकर साईकिल से लगभग 5 किलोमीटर की बारात लेकर निकले। लड़के की शादी की जिसमें खुद लड़के के पिता समेत दर्जनों बारातियों ने तिरंगे रंग की पगड़ी पहन कर साइकिल चलाई और बारात का मजा लिया।

इस अनोखी बारात को लेकर पंजाब केसरी की टीम वीरेंद्र बल्हारा के घर पहुंची और पूरे परिवार से खास बातचीत की जिसमें सभी परिवार उनके लिए शादी एक यादगार शादी के रूप में याद रहेगी। वीडियो में आप वीरेंद्र बल्हारा के परिजनों से खास बातचीत देख सकते हैं।

Shivam