हरियाणा: सिरसा की ये काॅलाेनी कंटेनमेंट जोन से मुक्त, जरुरी काम के लिए घरों से बाहर आ सकेंगे लाेग

4/28/2020 1:31:31 PM

 

सिरसा(सतनाम): सिरसा की बांसल कॉलोनी में 38 वर्षीय महिला व उसके दो बच्चो के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पिछले 28 दिनों बाद आज कॉलोनी को कन्टेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया है। अब इस कॉलोनी के लोग जरुरी काम के चलते अपने घरों से बाहर आ सकेंगे।

कॉलोनी के लोगों ने आज ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों पर फूल बरसाकर और तालिया बजाकर हाैसला बढ़ाया। इस मौके पर एसडीएम और डीएसपी भी मौजूद रहे। दरअसल, सिरसा में कोरोना के पॉजिटिव केस इसी इलाके से आए थे, जिसके बाद कॉलोनी की दो गलियों को बिल्कुल सील कर दिया था।



वहीं इसके साथ लगती कॉलोनी को बफर जाेन घाेषित कर दिया था। बता दें कि कुछ दिन पहले महिला और उसके दो बच्चों की रिपोर्ट नेगटिव आई, जिसके बाद उन्हें 14 दिन के लिए घर में रहने के लिए कहा था। आज 28 दिन पुरे होने के बाद कॉलोनी में लगे पुलिस के नाकों को भी हटा दिया गया है।

इस बारे में डीएसपी राजेश कुमार ने बताया की आज कॉलोनी को कन्टेनमेंट ज़ोन से मुक्त कर दिया है। इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग रहेगी, इसके अलावा कॉलोनी में लगे पुलिस नाकों को हटा दिया गया है। लोगो से निवेदन है की आवश्यकता के अनुसार ही घर से निकले।

वहीं एसडीएम जयवीर यादव ने कहा डीसी साहब के निर्देश पर इस इलाके को कन्टेनमेंट जाेन से मुक्त कर दिया है।लोगो से अनुरोध है की अपने घरों से बहार न निकले, इलाके में पुलिस की गश्त रहेगी। इस इलाके में पुलिस ने बेहतरीन काम किया है वो बधाई के पात्र है। 

Edited By

vinod kumar