कोरोना के खिलाफ जंग में उतरा ये हरियाणवी छोरा, दवाई के परीक्षण के लिए अपनी बॉडी करेगा डोनेट

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 05:30 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी)- कोरोना महामारी की जंग में जहां पूरी दुनिया के वैज्ञानिक इसकी वैक्सीन ईजाद करने की कोशिशों में जुटे है जिसे लेकर तमाम तरह के परीक्षण दुनिया की अलग-अलग लैब्स में जारी है वहीं हरियाणा के मनोजपाल नाम के युवक ने कोरोना की दवाई के परीक्षण के लिए अपनी बॉडी डोनेट करने का फैसला लिया है। मनोज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री मनी लाल गोदारा के भांजे है। मनोज ने बताया कि उसने पंचकूला के उपायुक्त को पत्र लिखकर अपना शरीर कोरोना की दवाई के परीक्षण के लिए दान करने के लिए आग्रह किया है।

मनोज ने कहा कि जिस तरह से स्वास्थ्य कर्मी,सफाई कर्मी ,पुलिस और मीडिया के लोग लगातर कोरोना महामारी की जंग में भाग ले रहे है।इस तरह एक सिविलियन होने के नाते उन्होंने भी देश और दुनिया के लिए कुछ करने का ठाना है।जिसके चलते वे अपना शरीर कोरोना की वैक्सीन ईजाद में परीक्षण के लिए देना चाहते है ।  उन्होंने कहा कि वे कोरोना की दवाई के लिए इस वायरस के संक्रमण का खतरा उठाने को भी तैयार है।

मनोज ने कहा कि घर में उनके दो बच्चे और पत्नि है और वे सम्पन्न परिवार से है और पूरी तरह से स्वस्थ्य है।जबकि  उनका परिवार बेशक इससे सहमत न हो लेकिन वे आत्मविश्वास के साथ देश और दुनिया के लिए इस खतरे को उठाने के लिए तैयार है।  उन्होंने बताया कि उनका खुद का फार्म हाउस है जिसे वह कोरोना से संबंधित मरीजो के इस्तेमाल के लिए सरकार को देने को तैयार है। इसके अलावा उन्होंने कोरोना महामारी के चलते सीएम रिलीफ फंड में भी राशि जमा करवाई है।जबकि रोजाना वे 50 से 100 आदमियों के लिए राशन भी वितरण करते है। जबकि इसके लिये वे किसी तरह की फ़ोटो नहीं खिंचवाते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static