12वीं बोर्ड की परीक्षा देकर वापिस लौट रहे छात्रों के साथ हुआ हादसा, ओवरटेक करना पड़ा भारी

2/28/2020 11:18:10 AM

भिवानी (ब्यूरो) : शहर से कुछ दूरी पर स्थित एक निजी स्कूल से 12वीं की परीक्षा देकर भिवानी आ रहे 5 छात्र एक सड़क हादसे में घायल हो गए। इनमें से एक छात्र को रोहतक रैफर किया है। यह हादसा कार द्वारा एक कैंटर को ओवरटेक करते समय कैंटर का पिछला हिस्सा कार के टकराने से हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। 

हुआ यूं कि शहर के 12वीं कक्षा के 5 छात्र वीरवार को देवसर मोड़ स्थित एक निजी स्कूल में अंग्रेजी की परीक्षा देने के लिए एक कार में गए थे। परीक्षा खत्म होने पर जब वे छात्र शहर से कुछ ही दूर गंदे नाले के पास पहुंचे तो उनके आगे एक कैंटर चल रहा था। जब कार चालक ने कैंटर को ओवरटेक करना चाहा तो सामने से एक अन्य वाहन आ गया। इसलिए कार चालक ने कार को वापस अपनी साइड में करना चाहा तो वह कार पर काबू नहीं कर पाया और वह कैंटर के पिछले हिस्से से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। 

ये छात्र हुए घायल 
इस हादसे के चलते कार में सवार छात्र प्रीतम, हिमांशु, दीपांशु, मनीष और यशविंद्र घायल हो गए। इसलिए उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया। मगर हिमांशु की हालत गंभीर होने के चलते डाक्टरों ने उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। वहीं बाकि घायलों को यहां दाखिल कर उनका उपचार शुरू कर दिया। 

Isha