इस बदमाश ने फेसबुक पर ली सरपंच के अध्यापक पति की हत्या की जिम्मेदारी

7/11/2018 5:41:44 PM

नारायणगढ़(अमन कपूर): बीते सोमवार को नारायणगढ़ में बड़ा गांव की सरपंच के पति को गोलियों से भून कर हत्या के मामले में एक बदमाश ने फेसबुक पर जिम्मेदारी ली। फेसबुक पोस्ट में उसने सरपंच के पति सेशन जज की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पुलिस व अपने अगले टारगेट को चेतावनी दी है। वहीं उसने धमकाते हुए लिखा है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई न करे वरना उनका भी परिवार है। बता दें यह बदमाश नारायणगढ़ का रहने वाला है जिसने फेसबुक पर कुलदीप राणा बड़ागांव के  प्रोफाईल बनाई हुई है। हत्या के दिन ही उसने अपने फेसबुक वॉल पर उक्त धमकी भरी पोस्ट डाली, साथ में अपनी एक फोटो भी शेयर की है।



बता दें कि सोमवार को नारायणगढ़ में दिन-दहाड़े बदमाशों ने एक 40 वर्षीय सैशन जज नामक अध्यापक की गांव बाकरपुर के पास गोलियां मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी, लेकिन गुस्साए परिजनों ने शवगृह से शव को निकालकर एनएच 72 अग्रसेन चौक पर जाम लगा दिया था।

सैशन जज नामक व्यक्ति गांव गणोली स्कूल में अध्यापक था। उसकी पत्नी गांव की सरपंच है। सरपंची के कारण उसकी गांव में रंजिश चल रही थी व उसको जान से मारने की धमकियां भी मिल रही थी, जिसको लेकर थाना में शिकायत भी दी थी।सोमवार की सुबह अध्यापक सैशन जज अपनी बाईक से स्कूल में डयूटी पर जा रहा था। गांव बाकरपुर के पास पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले उस पर पीछे से गोली चलाई फिर उसके बाइक से गिरने पर उसे गोलियों से छलनी कर बदमाश फरार हो गए।

Shivam