बढ़ रही है जाटों की गर्जना: यशपाल के इस बयान से हो सकता है घमासान (VIDEO)

2/9/2018 8:33:26 PM

जींद(सुनील मराठा): जींद में 15 फरवरी को होने वाली भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए जाट नेता यशपाल मलिक ने एक और बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। यशपाल मलिक ने दावा किया कि 15 फरवरी को जाट भी उसी स्थान पर रैली करेंगे जहां पर अमित शाह की रैली होने जा रही है।

शुक्रवार को जींद पहुंचे अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने कहा कि पिछले 1 वर्ष से सरकार जाटों की मांगों को पूरा करने की बजाय गुमराह करती आ रही है और लगातार उनके साथ धोखा किया जा रहा है, इसलिए जाट 15 फरवरी को हर हाल में ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर जींद पहुंचेगा।

यशपाल मलिक ने कहा कि सरकार ने नौकरियां मुआवजा देने में भी भेदभाव किया। सोनीपत में 5 अन्य वर्ग के लोगों को मुआवजा दे दिया जब की जाटों के परिवारों को मुआवजा नहीं दे कर सरकार ने जातिवाद का खेल खेला और आगामी चुनाव तक भी यह गेम खेलने की कोशिश करेगी।

यशपाल मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार कितनी अतिरिक्त पुलिस बल बुला ले वह डरने वाले नहीं हैं क्योंकि जितनी बटालियन हरियाणा पुलिस 15 फरवरी को बुला रही है वो एक गांव के लिए भी काफी नहीं है। यशपाल ने कहा गिरफ्तारियों से बिल्कुल नहीं डरने वाला और अगर सरकार 15 फरवरी से पहले उनकी मांगों को लागू कर देती है तो वह अपना आंदोलन वापस ले सकते हैं।