इस बार फाइट में विदेशी के साथ-साथ देसी रेसलर भी दिखाएंगे जलवा : खली(Video)

12/27/2018 12:40:03 PM

गुरूग्राम(मोहित कुमार): भारत के पेशेवर रेसलर दिलीप सिंह राणा यानी " दा ग्रेट खली" ने कहा है कि इस बार रेलसिंग में विदेशी के साथ-साथ देशी रेसलर भी अपना दम दिखाएंगे। हरियाणा व पंजाब के युवाओं में रेसलिंग की चाहत को देखते हुए उन्होंने कहा कि वह इस तरह के आयोजन लगातार कराते रहेंगे। वह गुरुग्राम के नाइट बार पब में पहुंचे थे जहां उनके चाहने वालों ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया। खली ने दावा किया कि इससे पहले वो कभी पब इत्यादि में नही गए। उन्होंने बताया कि जल्द ही हरियाणा व पंजाब के कई शहरों में रेसलिंग के आयोजन कराए जाएंगे। जिनमें विदेशी रेसलर के साथ-साथ उनकी एकेडमी में ट्रेनिग पाकर तैयार रेसलर भी इन रेसलिंग का हिस्सा होंगे।



खली का कहना है कि रेसलिंग की चाहत हरियाणा व पंजाब के नोजवानों में ज्यादा है और इन्ही दोनों राज्यों से ज्यादातर रेसलर उनकी एकेडमी में ट्रेनिग के लिए आते है। कुछ ही दिनों में हरियाणा व पंजाब के विभिन्न शहरों में होने वाली इस रेसलिंग में पहला नाम गुरुग्राम का शामिल है जहां सबसे पहले फाइट का आयोजन किया जाएगा। खली का यह भी दावा है कि अब शुरू होने वाली फाइट के आयोजन में देसी रेसलर की धूम रहेगी और ये देसी रेसलर विदेशियों पर भारी भी पड़ेंगे।



खली का फाइट व विवादों का हमेशा से चोली दामन का साथ रहा है। इस बारे में खली ने हंसकर कहा कि अगर विवाद ही नही होंगे तो फाइट कैसी होगी और उन्हें उम्मीद है कि आने वाले आयोजनों में भी विवाद होते रहेंगे। हाल ही में पंचकूला में आयोजित रेसलिंग में विदेशी रेसलर द्वारा राखी सावंत की पिटाई के मुद्दे पर खली का जवाब था कि उन्होंने उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नही की।

Rakhi Yadav