मुस्लिम युवक से शादी कर पछता रही ये युवती, बयां की दर्दभरी दास्तां

9/1/2017 1:28:38 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती):पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर निकाह किया, खूब सैर सपाटे कराए और अब जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया। यह हम नहीं बल्कि वह पीड़ित खुशबू कर रही है, जिसने 4 साल पहले एक मुस्लिम युवक के झांसे में आकर घर से भागकर उसके साथ शादी की। अब वही युवक तलाक की धमकी देकर पिछले कई दिनों से लगातार उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है। इतना ही नहीं, युवक के इशारे पर युवती को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बताया जा रहा है कि पीड़िता यूपी के कन्नौज जिले की रहने वाली है।  

युवती का कहना है कि घर से भागते वक्त वह अपने साथ लाखों रुपए के आभूषण व कैश लेकर आई थी। जब तक उसके पास पैसे थे, तब तक अासिफ ने उसे खूब प्यार दिया। लेकिन पैसे खत्म होते ही उसके साथ जानवरों जैसा सलूख करना शुरू कर दिया। पिछले एक सप्ताह से भूखी-प्यासी कमरे में बंद युवती की आज सुबह जब युवक ने निमर्मता से पिटाई की तो आखिरकार उसने अपने आपको आसिफ के चंगुल से छुड़ाया और घर से बाहर निकल आई। पड़ोसियों ने उसकी हालत देखकर उसे ट्रामा सैंटर में भर्ती कराया। पड़ोसियों को गर्म होता देख युवक एक मस्जिद में जाकर छिप गया। फिर मोहल्ले के लोग मस्जिद में पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया। वहीं युवक उस पर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही हिंदू संगठन शिवसेना के लोग भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले में हस्ताक्षेप करते हुए प्रशासन से पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की है। मगर कुछ भी हो, इस मामले में हैरान करने वाली बात यह रही कि घटना की सूचना देने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची। पीड़िता की प्रशासन से एक ही मांग है कि उसे किसी भी तरह आरोपी युवक के चंगुल से छुड़ाया जाए। अब देखना यह होगा कि प्रशासन पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए क्या सख्त कदम उठाता है।