बैंक आए युवक से बंदूक के बल पर छीने 17 हजार रुपए

10/1/2019 11:51:17 AM

बहादुरगढ़ (स.ह.): सिटी पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर कॉर्पोरेशन बैंक में रुपए जमा करवाने आए लाइनपार के एक युवक से 2 युवकों ने पिस्तौल के बल पर लेते हुए मारपीट कर 17 हजार रुपए छीन लिए। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी भी की लेकिन आरोपियों का कुछ सुराग नहीं लग पाया। पुलिस अधिकारियों ने बैंक में पहुंचकर यहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाला लेकिन बैंक के कुछ कैमरे बंद होने के कारण पूरा घटनाक्रम कैद नहीं हो पाया।

रुपए लूटने की इस वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस कई एंगल से अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। लाइनपार के पटेल पार्क में रहने वाला साहिल भारद्वाज ने बताया कि वह सोमवार को रुपए जमा कराने के लिए नेहरु पार्क के नजदीक दिल्ली रोड स्थित कॉर्पोरेशन बैंक में आया था।

जब वह काऊंटर पर खड़ा था और रुपए जमा करवाने के लिए फार्म भर रहा था तो उसी दौरान उसके पास 2 युवक आए। इनमें से एक ने उससे पैन मांगा और बातचीत करने लगा। जबकि दूसरे युवक ने उसकी कमर पर पिस्टल अड़ा दी और बैठक से चुपचाप बाहर निकलने की धमकी दी।

इसके बाद दोनों युवक बाहर निकल गए। जब वह पीछे-पीछे निकला और अपनी स्कूटी के पास गया तो उक्त दानों में से एक युवक ने उसे थप्पड़ मारा और नजदीक ही एक गली के पास ले गए और जेब से जबरन 17 हजार रुपए निकाल लिए। बाद में वे रोहतक की तरफ भाग निकले। 

Isha