शराब ठेके के सेल्जमैन से लूटे 99 हजार रुपए, CCTV में कैद हुई वारदात

8/8/2020 11:32:55 AM

राई : गांव लिवान के पास शराब ठेके के सेल्जमैन की कनपटी पर पिस्तौल तानकर 3 बदमाश 99 हजार रुपए लूट हो ले गए। उत्तराखंड के जिला उधम सिंह नगर के नौगांव ठग्गू निवासी भैरो दत्त ने बताया कि वह लिवान स्थित इंद्रजीत के ठेके पर सेल्जमैन है। रात को ठेके पर ही रहते है। उसने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे 3 बदमाश हाथों में पिस्तौल लेकर ठेके पर पहुंचे। उन्होंने आते ही सबसे पहले गैलरी में सो रहे सेल्जमैन जितेंद्र व अजय से मारपीट की और उन्हें पिस्तौल दिखाकर काबू कर लिया।

2 युवक दोनों की कनपटी पर पिस्तौल तानकर पीछे सो रहे भैरो दत्त के कमरे में पहुंचे और अलमारी खोलकर अंदर से 99,000 रुपए निकाल लिए। उसके बाद बदमाशों ने तीनों को कमरे में ही बंद कर दिया। वे उनका फोन भी छीनकर फरार हो गए। इसके बाद सेल्जमैनों ने मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को दी। सूचना के बाद राई थाना पुलिस व ओ.पी. जिंदल वि.वि. चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। 

सी.सी.टी.वी. में साफ नहीं दिख रहे बदमाश पुलिस ने वहां लगे सी.सी.टी.वी. की जांच की। उसमें 3 युवक काफी दूर दिखाई दे रहे है। हालांकि वे साफ दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में भी पूछताछ की है। साथ ही एफ.एस.एल. की टीम को बुलाकर भी सबूत जुटाए हैं। थाना राई प्रभारी विवेक मलिक ने बताया कि शराब ठेके के सेल्समैन से हथियार के बल पर नकदी लूट के शिकायत मिली है जिस पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सी.सी.टी.वी. की रिकार्डिंग खंगाल रही है।  

Edited By

Manisha rana