अंबाला में ''सर तन से जुदा'' की धमकी, मुंडी काटकर गुरुद्वारा के गेट पर टांगने की दी वार्निंग

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 11:05 PM (IST)

अंबाला(अमन) : शहर में अनजान व्यक्ति द्वारा एक दुकानदार को धमकी भरी चिट्ठी मिली है। पटेल रोड पर जनता वॉच के नाम से दुकान चलाने वाले सुरेंद्र कुमार व्यक्ति व उसके पिता का सिर काटकर गुरुद्वारा मंजी साहिब के गेट पर लटकाने की धमकी दी गई है। यही नहीं चिट्ठी में दुकानदार की मां के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल भी किया गया है। दुकानदार को 10 से 17 फरवरी तक दुकान बंद करने की धमकी दी है, जिसमें मोहित राणा का जिक्र है।

 

PunjabKesari



10 से 17 फरवरी के बीच दुकान बंद रखने की दी गई धमकी


बता दें कि सुरेंद्र कुमार की पटेल रोड पर जनता वॉच कंपनी के नाम से एक दुकान है। उनकी दुकान पर एक अनजान युवक अपने हाथ मे एक लिफाफा लेकर आता है और चिठ्ठी दुकानदार को पकड़ा देता है। लिफाफे पर एक टिकट लगी हुई थी, जिसमें उसकी दुकान का नाम लिखा हुआ था। जब दुकानदार ने लिफाफा खोला तो वह हैरान रह गया। लिफाफे के अंदर एक चिट्ठी थी, जिसमें उसकी मां के लिए गालियां लिखी हुई थी। आगे लिखा हुआ था कि तुम दोनों बाप-बेटे ने लोगों को पागल बना रखा है। अब तुम जुर्माना के तौर पर 10 से 17 फरवरी के बीच अपनी दुकान को बंद रखो। ऐसा नहीं करने पर दुकानदार व उनके पिता का सिर धड़ से अलग कर गुरुद्वारा मंजी साहिब के गेट पर लटकाने की धमकी दी गई है। दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस को सौंप दी है।

 

आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस



रोहतास सिंह चौकी प्रभारी ने बताया कि बताया कि जनता वॉच नाम की दुकान पर एक अनजान व्यक्ति चिट्ठी देकर गया था, जिसमें उनकी मां को गालियां देने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल चिट्टी देकर गए अज्ञात आरोपी की तलाश के लिए पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालने में जुटी हुई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static