JJP संस्थापक दुष्यंत चौटाला को दुबई से मिली जान से मारने की धमकी

10/16/2019 12:07:36 PM

जींद (जसमेर): जजपा संस्थापक दुष्यंत चौटाला को दुबई से जान से मारने की धमकी मिली है। दुष्यंत चौटाला ने इसे लेकर डी.जी.पी., सी.आई.डी. प्रमुख, गृह सचिव और जींद के एस.एस.पी. को शिकायत भेजी है।  जींद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जींद पुलिस दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा की समीक्षा भी कर रही है। दुष्यंत चौटाला ने पुलिस और गृह विभाग के अधिकारियों को भेजी गई शिकायत में कहा है कि वह जींद जिले के उचाना कलां विधानसभा क्षेत्र जजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

उनके मोबाइल नंबर पर एक कॉल आई। इस कॉल को उनके सहायक ने रिसीव किया। कॉल करने वाले ने अपना नाम पवन बताया और कहा कि वह दुबई से कॉल कर रहा है। जब उनके सहायक ने इस तरह कॉल करने का कारण पूछा तो सामने वाले ने कहा कि दुष्यंत चौटाला को समझाओ की वह चुनाव में ज्यादा नहीं बोले। उनकी बात को नहीं मानने के गंभीर नतीजे दुष्यंत चौटाला को भुगतने होंगे। कॉल करने वाले ने खुद को पाबलो एस्को बार गिरोह का सदस्य बताया।

दुष्यंत चौटाला ने अपने परिवार की सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है। ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना नहीं हो। जींद के एस.एस.पी. अश्विन शैणवी ने कहा कि दुष्यंत चौटाला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।  दुष्यंत चौटाला की सुरक्षा की समीक्षा भी की जा रही है।  

Isha