''मुझसे दोस्ती कर लो वरना तुम्हारे पति को गोली मरवा दूंगा'', ये धमकी देने वाला गिरफ्तार

5/6/2020 8:14:41 AM

गुरुग्राम (मोहित): "मुझसे दोस्ती नहीं की तो जानती हो न शहर के नामी गैंगस्टर से मेरे सीधे ताल्लुकात हैं, तुम्हारे पति को गोली मरवा दूंगा।" ये धमकी भरी बातें उस शख्स की हैं जो एक महिला को जबरदस्ती उससे दोस्ती करने का दबाव बनाता था। वह आरोपी शख्स अब पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पर पहले भी आधा दर्जन संगीन मामले दर्ज हैं। 

दरअसल, पुलिस की गिरफ्त में आया वीरेंद्र नाम का बदमाश खेड़की दौला इलाका क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता को न केवल हर रोज परेशान कर रहा था, बल्कि उसके पति की हत्या करवाने की धमकियां भी देने में लगा था। विवाहिता ने मामले की शिकायत गुरुग्राम पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए वीरेंद्र को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। 

पुलिस के मुताबिक, वीरेंदर के अपराधों की फेहरिस्त काफी लंबी ही नहीं बल्कि संगीन भी है। एसीपी प्रीतपाल ने बताया कि शिकोहपुर गांव का रहने वाला बदमाश पर लड़ाई झगड़े के दौरान युवती पर एसिड अटैक, पोक्सो एक्ट, आम्र्स एक्ट के तहत तकरीबन आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। बदमाश वीरेंद्र एक साल पहले जमानत पर बाहर चल रहा था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तफ़्तीश शुरू कर दी है। 

वहीं इस मामले में पुलिस बदमाश और गैंगस्टर के रिश्तों की बात को गंभीरता से लेकर यह जानने की कोशिश में है कि वीरेन्द्र का संबंध शहर के नामी गैंगस्टर के साथ था भी या सिर्फ 29 वर्षीय विवाहिता ऑयर रौब झाडऩे की नीयत से यह दबाव बना रहा था।
 

Shivam