सिनेमाघर में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

1/30/2019 5:33:20 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल, असावटा मोड पर स्थित रैड रोक सिनेमाघर में गोली चलाने के आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने तीनआरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके दर्जनभर साथी फिलहाल फरार हैं। पुलिस अधिकारी पलवल सीआईए इंचार्ज सुरेश भड़ाना ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सीनेमाघर पर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पलवल बस स्टैंड पर मौजूद है, जिसके बाद टीम का गठन किया गया और एसआई सतीश, एएसआई अभय सैनी, शहीद, सिपाही संदीप, कर्मवीर, राजू व नरेंद्र को शामिल किया गया। तीनों बदमाशों को बस स्टैंड पर दबिश के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को पुलिस ने तीन दिन की रिमांड अवधि के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

रिमांड के दौरान आरोपी हरेंद्र उर्फ चिंटू ने बताया कि 27 जनवरी की दोपहर को वह सिनेमा घर पर फिल्म देखने के लिए गया था और रस्सी को फांदकर टिकट लेने के लिए जा रहा था। उसी दौरान वहां पर मौजूद बाउंसर ने उसका विरोध किया। जिसके बाद हरेंद्र व बाउंसर के बीच कहासुनी हो गई। जिस पर बाउंसर ने टिकट काउंटर पर टिकट दे रहे कर्मी से हरेंद्र को टिकट देने से मना कर दिया। जिसके बाद हरेंद्र मौके से चला गया और शाम को आरोपी अपने दर्जनभर साथियों के साथ हथियार, लाठी-डंडा व रॉड लेकर वहां पहुंचा और गोली चलाने वाली वारदात को अंजाम दे दिया

 आरोपियों ने पहली गोली बाउंसर पर चलाई जिससे बाउंसर बाल-बाल बच गया और गोली केंटीन के पास दीवार में जाकर लगी। दुसरी गोली टिकट काउंटर पर चलाई जहां टिकट देने के लिए बैठे कर्मी ने नीचे झुककर अपनी जान बचाई और गोली काउंटर के शीशे को तोड़ते हुए सीधी दीवार में लगी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस द्वारा घटना को अंजाम देकर फरार अन्य चोरों को पकजड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। 

Deepak Paul