होटल संचालक की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, मृतक और उसके भाई पर की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

10/18/2021 3:36:52 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): दिल्ली से सटे गुरुग्राम के पटौदी इलाके में बने धीरज होटल पर 8 अक्टूबर को दो भाइयों पर दनादन गोली चला कर हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले तीन मुख्य आरोपियों को गुरुग्राम सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच ने फरुखनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों के पास से हत्याकांड में इस्तेमाल की गई पिस्टल और कार भी बरामद की है। 

बता दें कि पटौदी इलाके में बने फ्लिपकार्ट वेयरहाउस पर सामान चढ़ाने और उतारने को लेकर लगातार हत्यारोपी और मृतक अजीत व उसके भाई महिंद्र के बीच लगातार विवाद बना हुआ था। दरअसल, हत्यारोपी फ्लिपकार्ट की गाड़ियों से सामान उतारने का काम करते हैं, जबकि मृतक और उसके भाई अपनी गाड़ियों से सामान खुद उतरवाते हैं। जिसके चलते लगातार मृतक और उसके भाई पर दबाव बनाया जा रहा था कि वह सामान उनकी कंपनी के द्वारा ही उतरवाए अन्यथा उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ सकता है। 

इसी बीच 8 अक्टूबर को हत्यारोपी अपने साथियों के साथ हत्या की वारदात को अंजाम देने बलेनो गाड़ी से धीरज होटल पहुंचे, जहां उन्होंने दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में अजीत की मौत हो गई थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इस सीसीटीवी में कैद हुए छह आरोपियों में 3 की पहचान कर गुरुग्राम सेक्टर 17 क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी 3 आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar