चौकीदार की पिटाई कर हेचरी में लूटपाट के तीन आरोपी गिरफ्तार, 41 किलो तांबा बरामद

10/23/2021 10:40:58 PM

जींद (अनिल कुमार): जिले गांव बुढ़ा खेड़ा स्थित हेचरी के चौकीदार से मारपीट कर वहा का सामान लूटने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने चौकीदार की पिटाई कर उसे बांध दिया था और ट्रांसफार्मर का तांबा चुराकर अपने साथ ले गए थे। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से चोरी का तांबा भी बरामद किया गया है। इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। 

पुलिस के मुताबिक, बुढ़ाखेड़ा निवासी जितेन्द्र ने 12 अगस्त को थाना सदर सफीदों में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया कि बुढ़ाखेड़ा में भारती नाम से उसकी हैचरी है, जहां चौकीदार के तौर पर उसने रामफल नामक व्यक्ति को रखा हुआ है। घटना के दिन रात के समय को 6-7 व्यक्ति हैचरी में आए और चौकीदार को बुरी तरह से मारा व बेहोशी की हालत में उसे बांध दिया और हेचरी ऑफिस का ताला तोड़कर ट्रांसफार्मर का सारा तांबा निकाल कर ले गए। सुबह जाकर देखा तो चौकीदार को बंधा हुआ पाया व उसकी डॉक्टरी जांच करवाई गई। 

इस शिकायत पर थाना सदर सफीदों में धारा 323, 342, 395 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच करते हुए सीआईए स्टाफ नरवाना इंचार्ज उपनिरीक्षक राजेश कुमार के कुशल नेतृत्व में रामफल उर्फ काला वासी बलियाना, रोहतक, मानी निवासी जींद, संजय उर्फ संजू निवासी बूटानी को काबू किया गया। 

सीआईए इंचार्ज उपनिरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल किया गया है। दौरान इस पूछताछ में उनके कब्जे से 41 किलो 650 ग्राम तांबा तार बरामद किया गया है। इस मामले में श्याम नगर जींद निवासी आरोपी प्रीतम उर्फ मोनू को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam