पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अवैध हथियारों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

5/14/2020 9:08:03 PM

रेवाड़ी (महेंद्र): नाहड़ चौकी पुलिस ने झौलरी गांव के समीप दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों की पहचान जिला नूंह निवासी शहनवाज व मथुरा निवासी जमशेद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से अवैध हथियारों के अलावा एक मोटरसाइकिल व करीब एक लाख रुपये की नकदी भी बरामद की है।

जानकारी देते हुए नाहड चौकी इंचार्ज एएसआई मंजू ने बताया कि सूचना मिली थी कि बहू गांव की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक सवार होकर गांव झौलरी की ओर आ रहे हैं, जिनके पास अवैध हथियार है। सूचना के बाद पुलिस ने झौलरी गांव में नाकाबंदी कर जांच शुरू की तो बहू गांव की ओर से एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को जांच के लिए रोक लिया।

तलाशी के दौरान आरोपियों से पुलिस ने दो देसी पिस्तौल, दस जिंदा कारतूस बरामद कर लिए। पुलिस ने मोटरसाइकिल में रखी एक पॉलीथिन को चैक किया तो उसमें 47 गोलियां, दो खाली मैग्जीन व एक लाख रुपये की नकदी भी बरामद की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। गुरुवार आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। 

दूसरी ओर सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने सूचना के आधार पर एक युवक को अवैध हथियार सहित काबू किया है। सीआईए को मिली सूचना के आधार पर गांव खेड़ा मुरार के आगे नहर पर एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। सीआईए रेवाड़ी की टीम ने मौके पर दबिश देकर राजस्थान के जिला अवलर के गांव गुजरीयास निवासी जितेंद्र को काबू कर लिया।

तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद कर लिया। आरोपी को सीआईए पुलिस ने आगामी कार्रवाई के लिए बावल थाना पुलिस को सौंप दिया। बावल थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की है। आरोपी को बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेश किया गया।

Edited By

vinod kumar