सावधान! अगर आप भी भटकने पर किसी अनजान आदमी से पूछते हैं रास्ता तो ये खबर आपके लिए पढ़ना बेहद जरूरी

4/15/2023 5:59:26 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक) : अगर आप रात को गूगल मैप के जरिए अपने गंतव्य तक जाने की कोशिश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। सोनीपत से गुजरने वाले सभी वाहन चालक सावधान हो जाएं। हम यह इसलिए बता रहे हैं कि क्योंकि सोनीपत के गोहाना बाईपास रोड पर देर रात हथियारबंद तीन बदमाशों ने झज्जर के रहने वाले एक परिवार के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि कार चालक संदीप की विनती के बाद तीनों बदमाश उसकी दोनों बच्चियों को सही सलामत छोड़कर उसकी कार और नकदी लूट कर फरार हो गए। इस पूरे मामले में सदर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के गांव कव्वाली का रहने वाला संदीप अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ करनाल में एक शादी समारोह में शिरकत कर कार से वापस झज्जर लौट रहा था। उन्होंने झज्जर जाने के लिए गूगल मैप में अपना पता डाल लिया, लेकिन फोन में नेटवर्क अच्छे से ना आने के कारण गूगल मैप ने उसे रास्ता भटका दिया और वह अपने परिवार के साथ गोहाना बाईपास रोड पर गांव कामी चौक पर पहुंच गया। जब उसे लगा कि वह रास्ता भटक रहा है तो उसने बाइक पर सवार तीन युवकों से झज्जर जाने का रास्ता पूछ लिया, लेकिन तीनों ने उसे रास्ता बताने की बजाय कार से नीचे उतार दिया और उसके बाद तीनों ने गन पॉइंट पर उसकी पत्नी को भी नीचे उतारा और उसकी गाड़ी लेकर फरार होने लगे तो उसने तीनों से विनती की कि उसकी दोनों बच्चियों को भी कार से उतार दें। तब जाकर उन्होंने उसकी दोनों बच्चों को कार से उतारा और उसकी कार समेत नकदी और मोबाइल फोन  लेकर फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार को लेकर थाने लाया गया। पुलिस ने पीड़ित संदीप की शिकायत पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि देर रात गोहाना बाईपास रोड पर गांव कामी चौक के नजदीक बाइक सवार तीन बदमाशों ने झज्जर के रहने वाले संदीप और उसके परिवार के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उनसे एक कार नगदी और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए हैं। इस पूरे मामले में हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail