रोडवेज चालक की हत्या मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, थार चालक समेत तीन गिरफ्तार

9/13/2022 8:50:42 PM

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत के कुंडली थाना के सामने थार गाड़ी से कुचल कर हरियाणा रोडवेज के चालक जगबीर की हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने तीनों फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने थार चालक प्रांजल और उसके दो अन्य साथी विकास और कुणाल को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। कल इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने पहले थार में सवार मोनिका ग्रोवर व प्रांजल की मां रितु खुराना को भी गिरफ्तार किया था।

 

 

पुलिस से बचने के लिए नैनीताल और गढ़मुक्तेश्वर में छिपे थे आरोपी

 

सोनीपत एसपी हिमांशु गर्ग ने प्रेस वार्ता कर बताया कि हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी जगबीर हत्याकांड में थार में सवार महिला मोनिका को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसी के साथ इन आरोपियों को शरण देने के आरोप में प्रांजल मां की रितु खुराना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं मंगलवार को  क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली से प्रांजल को भी दो दोस्तों से साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने बताया कि थार चालक दिल्ली में फाइनेंस का काम करता है और इस पर पहले भी हिट एंड रन का मुकदमा दर्ज है। मुख्य आरोपी प्रांजल का एक साथी कुणाल मोबाइल की दुकान में काम करता है और दूसरा साथी विकास दिल्ली में लॉन टेनिस का कोच है। तीनों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है और बुधवार के इन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। एसपी हिमांशु गर्ग ने बताया कि हमारी क्राइम ब्रांच की टीमों ने तीनों की गिरफ्तारी के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि पुलिस से बचने के लिए तीनों गढ़मुक्तेश्वर और नैनीताल जाकर छिपे थे। सोनीपत पुलिस ने नैनीताल क्राइम ब्रांच की टीमों से भी संपर्क किया था, जिसके बाद वहां उन्होंने छापेमारी भी की गई, लेकिन तीनों दिल्ली भाग आए थे।

 

 

बस चालक के साथ मामूली बात को लेकर हुई थी कहासुनी

 

जानकारी के अनुसार गांव सलीमसर माजरा का रहने वाला जगबीर दिल्ली डिपो में चालक के पद पर तैनात था। बीते मंगलवार की सुबह वह अपने घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। वे हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर दिल्ली के लिए निकले थे। तभी चंडीगढ़ से आ रही एक थार चालक की बस चालक के साथ बात के लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद थार चालक बस ड्राइवर को परेशान करने के लिए कभी गाड़ी को बस के पीछे करता तो कभी आगे। थार चालक से परेशान होकर बस में सवार जगबीर और परिचालक फतेह सिंह बस को रोककर खड़े हो गए तो, ताकि थार चालक से बात की जाए। इस बीच थार चालक ने दोनों को टक्कर मार दी, जिसमें जगबीर की मौके पर ही मौत हो गई और फतेह सिंह को गंभीर चोटें आई हैं। इस वारदात को अंजाम देकर थार चालक मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद रोडवेज कर्मियों ने सोनीपत डिपो में चक्काजाम करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की थी।   

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan