रुपए वसूलने के लिए दोस्त बना किडनैपर, तीन गिरफ्तार

2/3/2024 6:27:16 PM

गुड़गांव,(ब्यूरो): युवक को दिए गए रुपए वसूल करने के लिए दोस्तों ने ऐसा खेल रचा कि अब वह अपने साथियों सहित जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। पुलिस ने तीन ऐसे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने दोस्त को दिए गए रुपए वसूल करने के लिए उसका किडनैप कर लिया। इसकी शिकायत पर पीड़ित की मां ने पुलिस को दी तो पुलिस ने महज 15 घंटे की मशक्कत के बाद आरोपियों को सोनीपत से काबू करते हुए पीड़ित को सकुशल बरामद कर लिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो गुड़गांव पुलिस के खेड़कीदौला थाना पुलिस को एक महिला ने शिकायत दी थी कि उसके बेटे मनीष का कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया है। मामले में पुलिस हरकत में आई और थाना पुलिस सहित अपराध शाखा को जांच में लगा दिया। इस दौरान पुलिस ने तकनीकी जांच करते हुए तीन आरोपियों को सोनीपत से काबू करते हुए मनीष को सकुशल बरामद कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनीपत के रहने वाले संदीप, मोहित व कुणाल के रूप में हुई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मनीष और संदीप दोस्त थे। मनीष ने संदीप के भांजे को नौकरी पर लगवाने के नाम पर 15 लाख रुपए लिए थे।

 

नौकरी न लगने पर जब संदीप ने रुपए वापस मांगे तो मनीष यह रुपए वापस नहीं कर पाया। हालांकि मनीष ने अपनी गाड़ी संदीप को दे दी और बकाया राशि करीब साढ़े आठ लाख रुपए भी जल्द ही देने की बात कही, लेकिन संदीप ने अपने साथी मोहित और कुणाल के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और उसे सोनीपत ले गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लाइसेंसी हथियार सहित मोबाइल बरामद किए हैं। मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जाएगा।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi