एमसीजी के सुपरवाइजर का किडनेप कर हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 07:19 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): न्यू कालोनी थाना क्षेत्र में नगर निगम गुरुग्राम में सफाई कर्मियों के सुपरवाइजर नरेश का किडनेप कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रामबीर, जितेश व पंकज के रूप में हुई है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, धनकोट निवासी नरेश नगर निगम गुडग़ांव में सफाई कर्मियों पर सुपरवाइजर था। जिसका किडनेप कर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई ने बताया कि 28 अगस्त को मदनपुरी रोड से रामवीर नामक व्यक्ति अपने साथियों के साथ मिलकर नरेश को जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए तथा उसके साथ मारपीट की। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि इस केस का नामजद आरोपी रामवीर को अपनी पत्नी व मृतक नरेश के बीच अवैध संबंधों का शक था। जिसके चलते रामवीर ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

 

आरोपी रामवीर कबाड़ी का काम करता है। जिसके बाद सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच के प्रभारी एसआई इंस्पेक्टर प्रमोद की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान पंकज (उम्र 19 वर्ष) निवासी जैकमपुरा, गुरुग्राम, विकास (उम्र 30 वर्ष) निवासी नांगलोई, दिल्ली, जितेश (उम्र 19 वर्ष) निवासी गांव चिरमरी, जिला मनेन्द्रगढ़, छतीसगढ़ वर्तमान निवासी जैकमपुरा, गुरुग्राम के रूप में हुई। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी पंकज व जितेश नामजद आरोपी रामबीर के साथ मिलकर मृतक नरेश का अपहरण कर ले गए थे और आरोपी विकास मृतक की रैकी करने व मृतक के साथ मारपीट की वारदात देने में शामिल था। आरोपियों का मुख्य आरोपी रामबीर के साथ उठना बैठना था, जिससे यह आपस में एक-दूसरे को जानते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static