हत्या,लूटपाट व छीना झपटी मामले में तीन गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

1/13/2022 4:56:43 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान तीन युवकों को हत्या,लूटपाट व छीना झपटी के संगीन आरोप में काबू किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों युवकों से पुलिस ने हथियारों के बल पर छीनी गई स्वीफ्ट कार व छीना गया मोबाइल के अलावा तीन अवैध देशी  हथियार भी बरामद किए है। आरोपियों की पहचान नसीब पुत्र रामकुमार निवासी मातनहेल,सचिन पुत्र महेन्द्र निवासी नोगांवा व कपिल पुत्र राजकुमार निवासी रेढूवास के रूप में हुई है। तीनों की गिरफ्तारी की पुष्टि एएसपी भारती डबास ने यहां प्रैसवार्ता में की।

एएसपी डबास के अनुसार आरोपियों ने इसी माह 6 जनवरी  की रात को थाना बेरी के अंतर्गत पुलिस चौकी छूछकवास क्षेत्र से विकास निवासी झोझु खुर्द से हथियारों के बल पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी नंबर एचआर 84- 2952 छीनने की वारदात को अंजाम दिया गया था। हथियारों के बल पर गाड़ी छीनने की उपरोक्त वारदात में पकड़े गए तीनों आरोपी शामिल थे। पुलिस के विशेष अभियान के तहत एक टीम ने ड्रेन नंबर आठ के पास नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सहित तीनों युवकों को काबू किया गया।

गिरफ्त में आए युवकों से कड़ाई से पूछताछ करने पर तीनों युवकों ने गाड़ी छीनने की वारदात के संबंध में खुलासा किया। तलाशी लेने पर आरोपी नसीब के कब्जे से एक देशी पिस्तौल, एकजिंदा कारतूस, छीनी हुई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी व मोबाइल फोन, आरोपी सचिन के कब्जे से एक देशी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व छीनी हुई राशि में से500 नगद तथा आरोपी कपिल के कब्जे से एक देशी पिस्तौल बरामद हुए। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों से हथियारों के बल पर गाड़ी छीनने की उपरोक्त वारदात के अतिरिक्त महम जिला रोहतक में एक व्यक्ति की हत्या तथा मातनहेल में मारपीट की एक वारदात के संबंध में खुलासा हुआ।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Isha