सरकारी स्कूल की 3 छात्राओं की बेरहमी से पिटाई, अभिभावकों ने गेट पर जड़ा ताला

5/24/2017 11:26:08 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट):फतेहाबाद के गांव मताना में एक कलर्क द्वारा 3 छात्राओं को पीटने का मामला सामने आया है। छात्राओं की पिटाई से गुस्साए परिजनों और स्कूली छात्र-छात्राओं ने आज स्कूल में जमकर हंगामा किया और मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। वहीं पीड़ित छात्राओं को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा रजनी, मनीषा और किरण को बीते दिन स्कूल के एक क्लर्क सुनील ने शरारतें करने की बात कहते हुए उनकी डंडों से पिटाई कर दी। छात्राओं का आरोप है कि क्लर्क ने बिना कारण जाने उनकी बेरहर्मी से पिटाई की।

गांव वालों को जब घटना का पता चला तो, ग्रामीणों में रोष फैल गया और आज प्रात: स्कूल खुलते ही ग्रामीण स्कूल के पास आ जुटे और स्कूल प्रशासन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए स्कूल के गेट का ताला लगा दिया।

वहीं स्कूल प्रशासन ने मामले की सूचना शिक्षा विभाग को दे दी है। 

आरोपी क्लर्क को सस्पैंड करने की उठी मांग
ग्रामीणों ने आरोपी क्लर्क को सस्पैंड करने तथा उसका तबादला स्कूल से बाहर करने की मांग की है। पिटाई की शिकार हुई छात्रा के परिजन नें बताया कि स्कूल से छात्राओं के जोर जोर से रोने की आवाजें आ रही थी, जब वह मौके पर पहुंचे तो उसकी भतीजी बुरी तरह से सहमी हुई थी और अन्य छात्राएं भी रो रही थीं।