जोहड़ में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

6/11/2018 12:14:37 PM

महेंद्रगढ़: सरकार द्वारा नहरों अौर तालाबों में नहाने पर धारा 144 लगाने के बाद भी लोग उन पर अमल नहीं कर रहे हैं। जिसके चलते आए दिन नहर में डूबने के कई माले सामने आ रहे हैं। वहीं, महेन्द्रगढ़ जिले के कनीना उप-मंडल के गुढ़ा गांव के जोहड़ में नहाने गए तीन बच्चे डूब गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों को जोहड़ से निकाल कर कनीना के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जोहड़ में दो और बच्चों के होने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार गांव गुढ़ा में शाम के समय बच्चे खेलने के लिए गांव में बने जोहड़ के नजदीक गए। गर्मी के चलते कुछ बच्चे नहाने के लिए जोहड़ में कूद गए। नहर में कूदे तीन बच्चे डूब गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया और नहर में डूबे तीनों बच्चों को बाहर निकाला। तीनों बच्चों को कनीना के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी विनोद कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा जोहड़ से पानी निकलवाया जा रहा है और जैसा कि लोगों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि इसमें एक या दो और भी बच्चे  हो सकते हैं। इसके लिए गांव में मुनादी भी करवाई जा रही है कि अगर किसी का बच्चा घर नहीं पहुंचा हो तो उसकी भी सूचना प्रशासन को दें जिससे गुम हुए बच्चे को ढूंढने की कोशिश की जा सके।

Nisha Bhardwaj