करियाना की दुकान को निशाना बना शटर तोड़ करते थे चोरी, शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 07:21 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसुलपुर): हरियाणा में बीती 6 जुलाई की रात को कैथल शहर की जनता मार्केट से एक साथ 6 दुकानों के शटर तोड़कर नकदी चोरी करने में मामले में कैथल सीआईए-2 की टीम ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। 

वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी पानीपत के रहने वाले हैं जो ज्यादातर करियाना की दुकानों को ही अपना निशाना बनाते थे। इस वारदात से कई दिन पहले भी आरोपियों ने पानीपत में भी कई दुकानों से चोरी की थी। प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए DSP उमेद सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी शराफत अंसारी व प्रमोद और उनके एक अन्य साथी फैजान ने कई दिन पहले पानीपत में दुकानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसलिए वो तीनों उन मामलों में गिरफ्तारी से बचने के लिए 6 जुलाई को अपने दोस्त कैथल निवासी दीपचंद के पास कैथल आ गए। जो दीपचंद ने उन्हे कैथल की एक धर्मशाला में कमरा दिलवाया था। 

सभी आरोपी नशा करने के आदी है। जो उन्होंने अपने खर्च के लिए कैथल में दुकानों पर चोरी करने की योजना बनाई। उसके बाद दीपचंद ने तीनों को कैथल की मार्किट में घुमाया और जिस एरिया में चोरी करनी है वो दिखाया। उसके बाद आरोपी शराफत, फैजान और प्रमोद द्वारा 6 जुलाई की रात करीब 2 बजे जनता मार्किट कैथल में 6 दुकानों के शटर तोड़कर कुल करीब 15 हजार रुपए चोरी किये थे। जो बाद में चारों ने मिलकर पैसे आपस में बांट लिए। उसके बाद आरोपी शराफत, फैजान और प्रमोद युपी चले गए। 15 जुलाई को भी तीनों आरोपी दुकान की रेकी करने के लिए कैथल में घूम रहे थे, जिनको सीआईए-2 के हेड कांस्टेबल तरसेम व मुनीश की टीम द्वारा काबू किया गया, जिनको न्यायालय में पेश कर आगामी पूछताछ के लिए रिमांड हासिल किया जाएगा।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static