निजी अस्पताल में एक ही दिन तीन कोरोना संक्रमितों ने तोड़ा दम, परिजनों ने जमकर काटा बवाल

4/19/2021 4:29:08 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में कोरोना कहर चरम सीमा पर है। जिसका निजी अस्पताल जमकर फायदा उठा रहे हैं। जिला में ऑस्कर नाम के अस्पताल को कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाज की अनुमति नहीं है, लेकिन उसके बावजूद ऑस्कर अस्पताल कोरोना संक्रमित मरीजों को एडमिट करके उनके जीवन से खिलवाड़ करने में लगा है। इसका खुलासा आज हुआ। अस्पताल में एक ही दिन में तीन मरीजों ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने पहले तो ऑस्कर अस्पताल के बाहर जमकर बवाल काटा और बाद में सोनीपत सिविल सर्जन जेएस पुनिया की गाड़ी के सामने बैठकर न्याय की गुहार लगाई।



परिजनों ने कहा कि अस्पताल में कोई भी सुविधा नहीं दी जा रही और केवल मोटी रकम वसूली जा रही है। उन्होंने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से ही उनके परिजनों की मौत हुई है। वहीं इस पूरे मामले पर सिविल सर्जन जीएस पुनिया ने कहा कि हमारे पास शिकायत आई है कि ऑस्कर अस्पताल में लापरवाही के चलते 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है, जिसमें एक मरीज गांव अटेरना का रहने वाला है, एक बहादुरगढ़ और एक दिल्ली का रहने वाला है।



जेएस पुनिया के मुताबिक ऑस्कर अस्पताल को कोविड-19 के मरीजों के इलाज की अनुमति नही है। इस पूरे मामले में तीन डॉक्टरों की एक टीम गठित कर दी गई है, जो जल्द ही रिपोर्ट सौपेंगी। जिसके बाद अस्पताल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar