सट्टा किंग पूर्व सरपंच की कार में क्रिकेट सट्टेबाजी का धंधा, नगदी सहित तीन गिरफ्तार (VIDEO)

5/19/2018 6:37:10 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद पुलिस ने चलती गाड़ी में क्रिकेट सट्टे का कारोबार चलाये जाने के खेल का खुलासा किया है। पुलिस ने गाड़ी से मौके पर 3 लोगों को आईपीएल के मैच पर सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया और इनके कब्जे से पुलिस को 56 हजार रुपये बरामद हुए। 

डीएसपी गुरदयाल सिंह ने पूरी कार्रवाई की जानकरी देते हुए बताया की मौके से पुलिस ने गाड़ी में एक सूटकेस में फिक्स किये गए 18 मोबाइल और 12 मोबाइल अन्य बरामद किए। इसके अलावा एक इलेक्ट्रिक बोर्ड, एक लेपटॉप, एक कैलकुलेटर सहित अन्य सामान बरामद किया। डीएसपी ने बताया कि रात को पुलिस का नाईट डोमिनेशन था और इसके चलते पुलिस ने गांव बड़ोपल के पास नाकेबंदी करके वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। 

इस दौरान एक स्विफ्ट कार को जब रुकने का इशारा किया गया तो कार चालक ने गाड़ी को वापिस मोडऩे का प्रयास किया। लेकिन पीछे वाहन आने के कारण कार चालक गाड़ी को वापिस नहीं मोड़ पाया। इस दौरान पुलिस ने तुरन्त गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी की अगली सीट पर 2 लोग बैठे थे, जबकि 1 युवक पीछे बैठकर लेपटॉप चला रहा था।



 डीएसपी ने बताया कि इस दौरान ये लोग आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने का काम कर रहे थे। डीएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की गई तो तीनों ने बताया की ये गाड़ी गांव एमपी रोही के पूर्व सरपंच सुभाष गोदारा की है और सुभाष गोदारा और फतेहाबाद के नीरज उर्फ ननु झंडई जो कि सट्टा किंग है, के यहां नौकरी पर क्रिकेट सट्टे का काम करते हैं। 

डीएसपी ने बताया कि पूर्व सरपंच सुभाष गोदारा और ननु झंडई के खिलाफ 120बी आईपीसी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है जबकि तीनों आरोपियों के खिलाफ क्रिकेट सट्टा खेलने के आरोप में केस दर्ज किया है।

Shivam