नहर में तैरती मिली दो बेटियों सहित मां की लाश, पुलिस जांच में जुटी(VIDEO)

3/8/2020 9:31:23 PM

होडल (हरिओम): होडल में घटित एक घटना ने इलाके को हिला कर रख दिया है। गांव बंचारी के समीप गौंछी नहर से मिले महिला के शव की पहचान के बाद पुलिस ने नहर से मृतक महिला की दो बेटियों के शव भी बरामद किए हैं। पुलिस ने मृतक महिला संगीता व उसकी पुत्रियां परी व संध्या की पहचान आदर्श कॉलोनी होडल निवासी के रूप में की है। तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूंह जिले के नल्हड़ अस्पताल भेज दिया है। वहीं नहर से मिले महिला व दो बच्चियों के शव मिलने के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने टीम गठित करके जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बीरवती निवासी गांव बासंवा ने 5 मार्च को संगीता उम्र 30 वर्ष व उसकी दो बेटियों के लापता होने का मामला दर्ज कराया था। बीरवती ने शिकायत में बताया था कि लगभग 6 साल पहले उसने संगीता की शादी विक्रम निवासी करमन के साथ की थी। शादी के बाद वह अपने पति और बच्चों के साथ होडल में रहने लगी। शिकायत में बीरबती ने संगीता की सास और पति पर मारपीट करने का आरोप भी लगाया था।



उधर, मुंडकटी थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि गांव बंचारी स्थित गौंछी ड्रेन में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मृतक महिला का ड्रन से शव बरामद कर लिया। उसके बाद लापता महिला के परिजन भी शव की पहचान करने के लिए पहुंच गए।

इस घटना के बाद लापता महिला के परिजनों, होडल व मुंडकी पुलिस ने ड्रेन के आसपास दोनों लापता लड़कियों की भी तलाश शुरु कर दी। कुछ घंटे बाद ही मृतक संगीता की बेटी संध्या व परी के शव भी पानी में तैरते हुए बरामद हुए। पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नल्हड़ अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
 

Shivam