पति ने फोन पर पत्नी से कहा, 'मेरे बेटे को लौटा दे और तलाक-तलाक-तलाक'

8/14/2019 3:28:22 PM

नूंह (ब्यूरो): दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल, डेढ़ लाख नकद व लड़की को बेचने के लिए कम्पनियों में लेकर जाने और विरोध करने पर मारपीट से तंग पीड़िता अपने पिता के घर आ गई।  आरोपी ने पीड़िता के पिता के फोन पर 3 बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया। नूंह के गांव फिरोजपुर नमक निवासी अब्दुल हमीद पुत्र अब्दुल जब्बार ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसने अपनी बेटी अरफीना की शादी 25 फरवरी 2017 को तावडू के गांव सुनारी निवासी साहुन पुत्र जुम्मा से की थी। इस शादी से अरफीना को एक लड़का हुआ, जो 7 माह का है।

ससुराल के लोग शादी के बाद से ही उसकी बेटी को दहेज की मांग को लेकर यातनाएं देते थे। जब बेटी विरोध करती थी तो उससे मारपीट करता था। जिससे तंग आकर पीड़िता मायके आ गई। 6 अगस्त को साहुन ने ससुर अब्दुल हमीद को फोन किया और कहा कि उसकी बात अरफीना से करवाओ, पीड़िता के पिता ने जब बेटी से बात करवाई तो उसने कहा कि अब वह उसे अपने पास नहीं रखेगा, मेरे लड़के को दे जा और तलाक, तलाक, तलाक कहकर उसे तलाक दे दिया।

इस पर पीड़िता के पिता ने मंगलवार को नूंह थाने में शिकायत दी, जिस पर नूंह थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ तीन तलाक विरोधी कानून की धारा समेत धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

Isha