निरीक्षण करने आए इंजीनियरों को डम्फर ने रौंदा, तीन की मौत, एक घायल(Video)

5/12/2018 10:49:42 PM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): पलवल जिले में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सड़क हादसे में तीन इंजिनीयरों की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पलवल-कुंडली-गाजियाबाद एक्सप्रेस वे पर गांव हौसंगाबाद के निकट तेज रफ्तार डम्फर ने स्कार्पियों गाड़ी को टक्कर मार दी। स्कार्पियों गाड़ी में सवार कुल पांच लोग थे।

डम्फर ने स्कार्पियों गाड़ी में टक्कर मारी जिसके बाद पास में खड़े चार इंजीनियरों को भी टक्कर मार दी। जिसमें 3 इंजीनियरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए पलवल के निजी अस्पताल में लाया गया। गाड़ी में सवार दो इंजीनियर गायत्री प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी और दो इंजीनियर कुरुक्षेत्र एनआईटी से केजीपी एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने आये हुए थे।

गायत्री प्रोजेक्ट कंपनी के साथ काम करने वाले कर्मवीर दलाल ने बताया कि केजीपी एक्सप्रेस वे पर निर्माण कार्य चल रहा है। कंपनी के प्रोजैक्ट मैनेजर ए.के.त्रिपाठी, प्रवीन अग्रवाल, रंजन कुमार नाथ, सतीश कुमार स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर निर्माण कार्य का निरीक्षण कर रहे थे। तभी गाजियाबाद से पलवल की तरफ तेज रफ्तार डम्फर आया। तेज रफ्तार डम्फर ने स्कार्पियों गाड़ी को टक्कर मार दी जिसमें सतीश निवासी कुरूक्षेत्र, रंजन कुमार निवासी उड़ीसा की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि ए.के. त्रिपाठी प्रोजेक्ट मैनेजर व प्रवीन अग्रवाल एनआईटी कुरूक्षेत्र कैंपस इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद डम्फर चालक डम्फर को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया।

 सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पलवल भिजवा दिया है। जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पलवल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Shivam