कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत, घर में पसरा मातम

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 08:07 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शांडिल्य): कुरुक्षेत्र में इस्माईलाबाद के पास रोडवेज बस से हुई टक्कर में तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत होने से उनके घरों में मातम पसर गया। मृतक 37 वर्षीय दिनेश, 40 वर्षीय रमेश और 32 वर्षीय अनिल दुभेटा गांव के रहने वाले थे और बचपन के दोस्त थे। दिनेश और अनिल दुभेटा गांव में ही रह कर खेती बाड़ी का काम करते थे। जबकि रमेश कई साल पहले रोहतक शहर में अपने साथ रहने लगा था। रमेश रोहतक में डेयरी की दुकान संचालक था। तीनों शुक्रवार को घूमने के लिए रमेश की कार में कुल्लू मनाली घूमने जा रहे थे। अंबाला-हिसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर कुरुक्षेत्र में इस्माईलाबाद के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस से टकरा गई। इस हादसे में तीनों दोस्तों की मौत हो गई।

विवाहित थे रमेश व अनिल

मृतक रमेश व अनिल विवाहित थे, जबकि दिनेश अविवाहित था। रमेश के दो पुत्र हैं, जो स्कूल में पढ़ रहे हैं। वहीं अनिल एक बेटे का पिता था। उनका बेटा भी स्कूल में पढ़ाई करता है। दिनेश का बड़ा भाई चंडिगढ़ बिजली कार्यरत हैं। तीनों दोस्त पहले दिनेश के भाई के पास चंडिगढ़ जा रहे थे। चंडिगढ़ से उन्हें कुल्लू मनाली के लिए निकलना था। तीनों दोस्तों का एक दिन पहले ही घूमने का प्लान बना था।

घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल

रमेश, दिनेश व अनिल की सड़क हादसे में मौत हो जाने की सूचना जैसे ही उनके परिवार वालों को मिली तो उनके घरों में ही नहीं बल्की आस-पड़ोस में भी मातम छा गया। मृतक के परिवार वालों के आंखे से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे। उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। वह उस घड़ी को कोस रहे हैं जब वह घर से घूमने के लिए निकले थे। दुभेटा के ग्रामीण भी शोक में डूब गए हैं। काफी संख्या में लोग मृतकों के घरों में सांत्वना देने वाले पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को तीनों दोस्तों का गांव में अंतिम संस्कार किया गया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static